अजगर के साथ रोज सोती थी ये महिला लेकिन एक दिन डॉक्टर ने बताया कि तुम्हे…!

घर में कुत्ते और बिल्ली पलने का चलना बहुत पुराना है। इस नए दौर में लोगो ने और तरह के जानवर जैसे की अजगर, कछुए आदि भी पालना शुरू कर दिया है। जानवरो को घर के सदस्य की तरह प्यार किया जाता है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो इंसानों से भी ज्यादा जानवरों से अपना प्यार इस कदर ज़ाहिर करते हैं कि वे उनके साथ ही रहना पसंद करते हैंl पर जानवर-जानवर होते है और कुछ जानवरो जैसे की अजगर को घर में पालना जान के लिए खतरनाक भी हो सकता हे।

आज हम एक महिला की कहानी बता जाने जा रहे है जिसने अजगर को पलने की गलती की।

इस महिला ने अजगर को न सिर्फ पाला बल्कि साथी के रूप में भी अजगर को चुना।

जी हाँ ये मजाक नहीं हकीकत है, एक महिला ने अपने साथी के रुप में इंसान नहीं बल्कि एक बेहद खतरनाक अजगर को चुना। इस महिला ने अजगर को न सिर्फ पाला,बल्कि खाती और अपनी जिंदगी का हर पल उसी साँप के साथ जीती थी। खाती और अपनी जिंदगी का हर पल उसी साँप के साथ जीती थी। इस महिला के मुताबिक वे अपने इस पालतू अजगर के साथ हर रात सोती भी थी।

अजगर ने अचानक खाना पीना छोड़ दिया।

एक दिन अचानक उस महिला का अजगर थोड़ा सुस्त हो गया और उसने खाना पीना छोड़ दिया।

जब पिछले कुछ हफ्तों से महिला के साथी अजगर ने कुछ भी खाना पीना बंद कर दिया, तो महिला को उसकी चिंता हुई जिसके बाद वो अपने अजगर को डॉक्टर के पास ले गई।

फिर खुलासा हुआ एक ऐसी बात का जिसे जानने के बाद आपके भी पैरों तले ज़मीन ख़िसक जाएगी।

डॉक्टर ने महिला से पूछा कि क्या वह रोज अपने साथी साँप के साथ सोती है…

महिला ने बताया कि हां वह ऐसा ही करती हैl डॉक्टर ने आगे बताते हुए कहाँ की सांप अपने आप को लगातार बड़ा कर रहा है, वह इसलिए कुछ नहीं खा रहा ताकि उसके पेट में महिला को खाने और पचाने की जगह बन जाये।"

Loading...

Leave a Reply