असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं टीवी की ‘बढ़ो बहू’, यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए

वैसे तो इंडियन टेलीविज़न पर प्रसारित ज्यादातर धारावाहिक सास-बहु पर केन्द्रित होते है। बहुत ही कम सीरियल ऐसे है जो परंपरिक सास-बहु की कहानी से अलग एक नए मुद्दे के ऊपर बनाये गए है। ऐसा ही एक धारावाहिक है 'बढ़ो बहू'।

इस सीरियल में एक 95 किलो की लड़की जो किसी की बहू भी है। उसे अपने वजन के कारण समाज से मिलने वाले तानों का सामना करते हुए दिखाया गया है।

शो की लीड किरदार 'बढ़ो बहू' का किरदार रिताशा राठौड़ निभा रही हैं। इस सीरियल में रिताशा बहुत साधारण बेसभूसा में नज़र आ रही है। पे असल जिंदगी में वो बेहद बोल्ड और बिंदास हैं। हाल ही में रिताशा ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

आइये देखते हैं वो तस्वीरें।

कोमल और लाखन (लकी) की कहानी

बढ़ो बहू' सीरियल की कहानी मुख्य किरदार निभा रही कोमल यानी की रिताशा राठौड़ और लाखन सिंह अहलावत अर्थात प्रिंस नरूला के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

पति को खुश रखने की कोशिश

रिताशा इस सीरियल में एक मोटी लड़की का किरदार निभा रही है जो अपने पति को खुश रखने में लगी रहती है। लेकिन रियल लाइफ में कोमल यानी की रिताशा इसके बिल्कुल उलट है।

सिंगापुर में हुआ जन्म

'बढ़ो बहू' यानी की कोमल का असली नाम रिताशा राठौड़ है। 1993 में उनका जन्म सिंगापुर में विपुल रॉय राठौड़ के घर हुआ था। आपने हमेशा रिताशा को सूट और साड़ी जैसे ट्रेडिशनल पहनावे में ही देखा होगा।

तो चलिए आज उनका बिकिनी अवतार देखते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *