इन 5 जगहों पर भूलकर भी न बनाएं शारीरिक संबंध, वरना ‘महापाप’ के भागी बनेंगे आप!

बहुत सरे लोगो को एस्ट्रोलॉजी यानि की हाथ की रेखाओं पर यकीन होता है ! वास्तुशास्त्र को मैंने वालेज्यादातर भारतीय ही नहीं बल्कि देश विदेश के लोग भी इसमें शामिल है ! आजकल की नौजवान पीढ़ी को एस्ट्रोलॉजी पर यकीन नहीं है उनके लिए ये सब बेतुकी स बातें है ! परन्तु आज हम आपको वास्तुशास्त्र से जुड़े कुछ राज़ बताएंगे जिसको पढ़कर आप हैरान रह जायेंगे ! हमारे जीवन से संभंधित कई ऐसी बातें बताई हैं | जिसका पालन करने से हमारे घर में कभी भी नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं होता है | बल्कि इनतरीको और सुझावों को मान कर हम अपनी जिंदगी को सरल व् सुरक्षित बनासकते हैं | और यह उपाय हमें अपनी जिंदगी में सही दिशा की और चलने का सन्देश देती हैं ! पुराने समय में लोगो की सोच थी की विवाह से पहले शारीरक सम्बन्ध बनाना बहुत बढ़ा पाप है ! लेकिन आजकल की पीढ़ी इन सब चीजों में विश्वास नहीं रखती है ! लड़के – लड़कियां शादी से पहले साथ रहते हैं और शारीरिक संबंधों से भी उन्हें कोई गुरेज नहीं है।लेकिन, यहां एक बात आपके लिए जाननी जरूरी है कि कुछ ऐसी भी जगहें होती हैं, जहां शारीरिक संबंध बनाना महापाप माना जाता है।तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं तो चलिए जानते हैं !

पवित्र नदी के पास :

शास्त्रों के हिसाब से अगर देखा जाये तो किसी भी पवित्र नदी के पास किसी तरह का शारीरक सम्बन्ध नहीं बनाना चाहिए ! क्यों की एक विश्वास इसका ये है की ऐसे योध को अमान्तरण देने से होता है ! जब ऋषि पराशर एवं सत्यवती के रिश्ते की वजह से ही महाभारत की शुरुआत हुई थी।

अग्नि के पास :

हिन्दू धरम की मान्यता के हिसाब से अग्नि को देवता मन जाता है ! इसी कारण शादी जैसा पवित्र बंधन अग्नि के गिर्द फेरे लेने से बनता है ! ऐसे में पवित्र अग्नि के समक्ष रह कर गलत सम्बन्ध बनाना पाप है !

Loading...

Leave a Reply