कोहली ने अपनी शादी में पंडित को दक्षिणा में दिया ये उपहार, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखे

जैसा की आप जानते है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की कामयाब अदाकारा अनुष्का शर्मा ने 11 दिसम्बर को इटली के रिसोर्ट में शादी की थी। विराट-अनुष्का ने इस शादी को बड़ा ही गुप्त रखा और इस पार्टी में सिर्फ दोनों के परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे। दोनों के फेन्स लंबे समय से इस शादी का इंतजार कर रहे थे। आपको ये भी बता दे कि अनुष्का-विराट की शादी का रिसोर्ट दुनिया का दूसरा सबसे मेंहंगा रिसोर्ट है। तो इस जानकारी से आप ये अनुमान तो लगा ही सकते है कि इस शादी में पैसा पानी की तरह बहाया गया होगा। विराट-अनुष्का में सिर्फ शादी की सजावट, रिसोर्ट, कपड़ो और गहनों में ही पैसा नहीं खर्च किया बल्कि शादी करने वाले पंडित को भी बहुत महंगा उपहार दिया। तो चलिए जानते है इस शादी से जुड़े और राजो के बारे में:-

शाही शादियों की तरह खर्चा गया पैसा

जैसा की आप जानते है की विराट और अनुष्का दोनों ही बहुत से ब्रांड्स को प्रमोट करते है तो इससे आप ये तो अनुमान लगा ही सकते है कि दोनों के पास पैसो के कोई कमी है। और इस बात का अनुमान आप इस बात से भी लगा सकते है कि अनुष्का की ज्वेलरी कि कीमत ही 9 करोड़ बताई जा रही है। इतना ही नहीं शगाई की अंगूठी की कीमत ही 1 करोड़ से ज्यादा थी। शादी सम्पन्न कराने वाले पंडित को मिली दक्षिणा भी आपको चौंका देगी।

भारत से नहीं गए थे ये पंडित

आपको बता दे की विराट-अनुष्का की शादी सम्पन्न कराने वाले पंडित भारत से नहीं गए थे। रिसोर्ट से शुद्दिकरण से लेकर शादी समपन्न कराने तक सारे विधि-विधान करने के लिए एक बड़े पंडित की तलाश शुरू की गई। और ये तलाश इटली में ही रहने वाले भारतीय मूल से पंडित कौशल पर जाकर ख़त्म हुई।

पंडित को मिले लाखो के उपहारों के बारे में जाने अगले पेज पर।

Loading...

Leave a Reply