छोटा सा तिल बता देता है कि कैसी है महिला की सेक्स लाइफ?

ऐसा कहा जाता है कि तिल हमेशा हमारी सुंदरता को बढ़ाने का काम करता है। अगर यह शरीर के कुछ अंगों पर हो तो फिर बात और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है। कारण कि छोटा सा दिखने वाला यह तिल असल में आपके बारे में बहुत कुछ कहता है। यह आपके कई राज खोलता है।

जी हां। शरीर के अलग-अलग अंगों पर स्थित तिल के अर्थ भी अलग होते हैं। ये तिल किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व के बारे में कई सारी बातें कहते हैं। गालों पर तिल होने का कुछ मतलब होता है तो पेट पर तिल होने का कुछ और मतलब।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी महिला के किसी अंग का तिल सिर्फ उसकी खूबसूरती नहीं बढ़ाता, बल्कि उसकी सेक्स लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ बताता है। यह सच है। तिल ही बताता है कि आखिर महिलाएं सेक्स को लेकर क्या-क्या आकांक्षाएं रखती हैं।

तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

नाक पर तिल

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं को नाक पर या जांघ पर लाल तिल होता है, उनके संबंध अपने पार्टनर के अलावा किसी और पुरुष के साथ भी होने की आशंकाएं ज्यादा होती हैं।

कनिष्ठिका के नीचे तिल

छोटी उँगली यानि कनिष्ठिका के नीचे तिल हो तो महिला को अपने साथी से जुदाई सहनी पड़ती है।

इस हिस्से में तिल

अंगूठे के आसपास का यह हिस्सा शुक्र पर्वत कहलाता है। जिन महिलाओं को इस भाग में तिल होता है, वो कम उम्र से ही सेक्स करने लगती हैं। ऐसी महिलाओं के साथ गुप्तांगों में भी बीमारी की आशंका बनी रहती है।

विवाह रेखा पर तिल

छोटी उंगली के निचले हिस्से में बनी इस रेखा पर यदि काला तिल है तो शादीशुदा जिंदगी में कई दिक्कतें आती हैं।

Loading...

Leave a Reply