जब पब्लिक में सरेआम छुए गए इन एक्ट्रेसेस के प्राइवेट पार्ट्स, इनमें कई बड़े नाम हैं शामिल

इस समय हमारा देश भारत दुनिया की सबसे तेज़ बढ़ती अर्थव्यवस्था में से एक है। हम हर रोज़ तरक्की कर रहे है। हर रोज यहाँ कुछ बदलता है। पर आज भी एक चीज़ ऐसी है जो जस की तस बनी हुई है। ये है महिलाओं के साथ होने वाली छेड़खानी और शोषण की घटनाएं।

कम होने की वजह ये घटाएँ दिन-व-दिन बढ़ती ही जा रही है। आये दिन महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ की घटनाये सुनने को मिल जाती है। ऐसा नहीं है की ये घटनाएं सिर्फ आम महिलाओ के साथ ही होता है, कई एक्ट्रेसेस भी ऐसी घटनाओ का शिकार हो चुकी है। सेलिब्रिटी होने के कारण कई मोके पर इनके फैन्स इनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक्ट्रेसेस को घेर के खड़े हो जाते है। ऐसे मोको पर कुछ लोग सेलेब्स के प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश करते हैं। आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पब्लिक प्लेस पर छेड़खानी का सामना करना पड़ा।

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी के साथ छेड़-छाड़ का मामला 2015 का है। तिरुमाला मंदिर से लोटते वक़्त अनुष्का के फैंस ने सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेर लिए। थोड़ी देर में फैंस ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इसी दौरान किसी ने उन्हें पीछे से पकड़ने की कोशिश की।

नमिता

साल 2007 में चेन्नई में पार्टी के दौरान नशे में धुत एक फैन ने नमिता के प्राइवेट को हाथ लगाने की कोशिश की।

श्रिया सरन

श्रिया के साथ जबरदस्ती करने का मामला तिरुमाला मंदिर से पूजा करके वापिस आते समय सामने आया। पहले से पीछा कर रहे एक शख्स ने श्रिया को पकड़ने की कोशिश की थी।

Loading...

Leave a Reply