जब बुरे फैशन की वजह से इलियाना डिक्रूज हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखिए तस्वीरें |

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और उनकी खूबसूरती का दीवाना कौन नहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खूबसूरती के मामले में एक से बढ़कर एक है। और अपने आप को एक दूसरे से अच्छा दिखाने के लिए ये एक्ट्रेस अलग-अलग फैशन अपनाती है। लेकिन कई बार कुछ अलग दिखने के चक्कर में एक्ट्रेसेस ऐसी गलतियां भी कर बैठती हैं जो उन्हें सबके सामने शर्मसार कर देती है। बॉलीवुड की लगभग हर एक्ट्रेस फैशन डिजास्टर का शिकार हो चुकी है।

इस आर्टिकल में हम इलियाना डिक्रूज के इन मोमेंट को दिखआने जा रहे है जब उन्हें उन्हें अपने कपड़ो के गलत सिलेक्शन की वजह से पब्लिक में शर्मसार होना पड़ा आप खुद देख लीजिए।

रैंपवॉक के दौरान |

कुछ समय पहले एक मशहूर डिजाइनर के कलेक्शन को पेश करने के लिए इलियाना डिक्रूज रैंप पर उतरीं। पर रैंपवॉक के दौरान चोली ने उनका साथ नहीं और चोली उनके कंधे से ही उतर गई।

अवॉर्ड शो के दौरान |

2016 में हुए लक्स रोज गोल्ड अवॉर्ड के रेड कारपेट पर इलियाना इस डीप नेक गाउन में पहुंची थीं। पर इस डीप नेक के चलते इलियाना अपने आपको मीडिया के कैमेरे से बचाती दिखी।

डीप नेक |

इस बार इलियाना बॉलीवुड की एक पार्टी में ये ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। हमेशा की तरह इस ड्रेस का नेक भी बहुत डीप था। इस दौरान भी इलियाना अपने इस डीप नेक को अपने हाथों से ढांकती नजर आईं।

Loading...

Leave a Reply