जानिए वास्तव में कौन थीं धोनी की गर्लफ्रेंड और कैसे हुई थी उसकी मौत

क्रिकेट की दुनिया में महेन्द्र सिंह धोनी का नाम एक बड़े सितारे के रूप में दर्ज है। बहुत हद तक संभव है कि आप 'माहि' के क्रिकेट करियर से जुडी काफी बाते जानते हो। पर सायद आप महेन्द्र सिंह धोनी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में ज्यादा नहीं जानते होंगे। आज हम आपको धोनी की ज़िन्दगी से जुड़े अनछुए पहलू के बारे में बताएँगे।

धोनी जब भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने की जद्दोजहद में लगे हुए थे तब उनके व्यक्तिगत जीवन में एक ऐसा सैलाब आया था, जिसने माही को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था। आइए जानते हैं पूरा मामला विस्तार से।

भारतीय क्रिकेट टीम में आने का था सपना

यह बात उस समय की है जब 'माहि' क्रिकेट जगत में अपना नाम बनाने की कोशिश क्र रहे थे। इस समय तक धोनी अपने करियर को लेकर कुछ खास नहीं ककर पाए थे।

माहि दे बैठे थे किसी को अपना दिल

जब माहि 20 साल के हुए तब उनकी जिंदगी कोई ऐसा आया जिसे वो अपना दिल दे बैठे थे। सबसे पहले माहि के दिल में जिसने ने घर किया, उसका लड़की का नाम था प्रियंका झा।

इंडिया 'ए' की तरफ से किया शानदार प्रदर्शन

विदेश दौरे से वापस आते ही उन्हें एक सड़क हादसे में हुई प्रियंका की मौत की खबर मिली। धोनी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि उस समय ऐसा लग रहा था मानो धोनी इस हादसे की खबर से कभी उबर ही नहीं पाएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *