जानिऐ अब कहां हैं शक्तिमान के तमराज किलविश और अन्य कैरेक्टर्स…

भारत देश में ना जाने कितने हिंदी सीरियल बनते आये है कुछ सेरिअल्स को दर्शको का बेहद प्यार नसीब होता है और कुछ पल भर में ही दिल से उत्तर जाते है। लेकिन बहुत सारे सेरिअल्स ऐसे भी है, जो की टेलीविज़न से ऑफ एयर होने के बाद भी दर्शको के दिलो में बस कर रह जाते है । आज हम आपको एक ऐसे ही सीरियल के बारे में बताने जा रहे है, जिसको सभी भारतीयों का खासकर बच्चो का बेहद प्यार मिला । काफी सालों पहले दूरदर्शन चैनल पर शक्तिमान सीरियल का बोल बाला था । न केवल बच्चे बल्कि बूढ़े भी इस शो को लेकर काफी एक्सिस्टेंड रहते थे । ये सीरियल साल १९९७ में लेकर २००५ तक चला था । आज हम इसी सीरियल की कुछ पुराणी यादें आपके सामने लेकर आये है , तो चलिए अब जानते है की शक्तिमान के ताम्राज़ और डॉक्टर जैकाल आजकल क्या करते है।

1. शक्तिमान यानि मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना जो के शक्तिमान सीरियल में गंगाधर और शक्तिमान का किरदार निभाते थे, आज वह 58 साल के हो चुके है । आजकल मुकेश खन्ना एंड टेलीविज़न के " वारिस" सीरियल में काम कर रहे है ।

2. गीता विश्वास यानि वैष्णवी महंत

शक्तिमान सीरियल में शक्तिमान की प्रेमिका का किरदार निभाने वलीउ वैष्णवी महंत आजकल ४२ साल की हो चुकी है । फ़िलहाल आजकल वैष्णवी महंत सीरियल " करम युद्ध " में काम कर रही है ।

3. महागुरु यानि टॉम आल्टर

शक्तिमान सीरियल में शक्तिमान के गुरु बनकर उन्हें सही राह दिखने वाले टॉम आल्टर थे । टॉम आल्टर भोत साडी बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुके है ।

Loading...

Leave a Reply