देखिए फिल्म में जबरदस्ती शारीरिक शोषण के सीन के बाद हुआ था माधुरी दीक्षित का ये हाल, विलेन से बोली ‘मुझे हाथ भी मत लगाना !

माधुरी दीक्षित को अपने पहली फिल्म से ही अच्छे अभिनय के चलते बहुत लोगो ने पसंद करना शुरू कर दिया था। अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग की वजह से माधुरी आज भी लोगो की फेवरेट और कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के लोए आदर्श है। कहा जाता है वह बचपन से ही नृत्य में काफी दिलचस्पी रखती थी। माधुरी दीक्षित सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि फिल्म जगत की डांसिंग क़्वीन भी हैं। 'धक् धक् गर्ल’ कही जाने वाली माधुरी को फिल्म जगत में अपने योगदान के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागारिक सम्मान ” पद्मश्री ” से सम्मनित किया गया। पर माधुरी का फ़िल्मी सफर इतना भी आसान नहीं था। ये बात है के दशक की। इसी दौरान उन्हें एक फिल्म में ऑफर मिला जिसका नाम ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ था। पूरी कहानी के लिए आगे पढ़े।

इस फिल्म के अन्दर उनके हीरो मिथुन चक्रवर्ती थे। फिल्म में विलेन का किरदार रंजीत ने निभाया था।

इस फिल्म की कहानी को देखते हुए इसमें एक जबरदस्ती शारीरिक समबन्ध बनाने का सीन भी डाला गया।अच्छी कहानी के चलते माधुरी ने इस फिल्म को साइन कर लिया। माधुरी इस सीन के लिए भी तैयार थी।

यह सीन शूट करना था उस समय के पॉपुलर विलेन रंजीत के साथ

रंजीत की गिनती फिल्मों के पॉपुलर विलेन और एक बेहतरीन कलाकारों में की जाती थी। फिल्म में सीन को शूट करने की सारी तैयारियां हो चुकी थी ।

Loading...

Leave a Reply