देखें वीडियो : पहली बार करने के बाद कैसा लगता है, लड़कियों ने खुलकर बताया

अब भारत हो या अमेरिका या कोई भी देश हर जगह सेक्S को लोग जागरूक हो रहे हैं तो साथ ही लोग सेक्S पर खुल कर बात भी कर रहे हैं । ज्यादतर लोग सेक्S के बारे में जानने में काफी उत्स्क रहते हैं चाहे वो लड़के हो या लड़कियां। सभी को यह जानना पसन्द है कि सेक्S में क्या क्या पसन्द है किस तरह का अनुभब है या किस तरह का अनुभब लेने से उन्हें सेक्स में ज्यादा मजा आता है।

ज़्यादातर लड़कों के मन में एक सवाल रहता है कि लडकियां शारीरिक संबंधों को लेकर उसमें भी पहली बार सेक्स करने के बाद क्या सोचती है या उन्हें पहली बार सेक्S करके केसा लगा था।

यूट्यूब पर वायरल हुए इस वीडियो में एक लड़की सड़कों पर लड़कियों से पहली बार संबंध बनाने के बाद के एहसास को लेकर कुछ सवाल कर रही है और इस दौरान लड़कियों की तरफ जो जवाब मिले है वो वाकई में मस्त है। तो देखें आगे यह वीडियो

सेक्S को लेकर दुनिया की ज्यादातर सभ्यताएं उदार हैं। लेकिन बड़े पैमाने पर भारतीय लोगों के लिए सेक्S जैसी चीजें आज भी टैबू जैसी हैं जिस पर बात करना अच्छा नहीं माना जाता कम से कम खुलकर तो बिलकुल भी नहीं।

यह एक सामान्य तथ्य है कि, एक ख़ास उम्र के बाद लड़के-लड़कियों दोनों में ही शारीरिक संबंधों को लेकर उत्तेजना रहती है। इससे कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि, जिस तरह पहली बार करने के लिए लड़के उत्साहित रहते है उसी तरह लडकियां भी उत्साहित रहती है।

वीडियो देंखे अगले पेज पर।

Loading...

Leave a Reply