प्यार के चक्कर में पड़ भारत आई करोड़पति रूसी लड़की, उसके बाद उसके साथ हुआ कुछ ऐसा कि….

नई दिल्ली: प्यार के बारे अपने भी सुना होगा की ये दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। बॉलीवुड की फिल्मो में अक्सर अपने डॉयलोग सुना होगा की 'जब इंसान प्यार में होता है तब वो सही या गलत नहीं होता वो बीएस प्यार में होता है' या 'प्यार में इंसान ऊच-नीच, काला-गोरा, अमीर-गरीब नहीं देखता'। पर ये बाते सिर्फ फिल्मो में ही अच्छी लगती है। इस तरह के किस्से रियल लाइफ में बहुत कम देखने को मिलते है। पर रियल लाइफ के ऐसे किस्से सबके लिए मिसाल बन जाते है। ऐसे ही प्यार की एक कहानी सोशल मीडिया पर काफी लोगो को बहुत प्रभावित कर रही है। चलिए जानते है इस कहानी के बारे में।

इस कहानी की शुरुआत बिल्कुल उस बॉलीवुड मूवी की तरह हुई जहाँ एक गरीब लड़का एक अमीर लड़के को दिल दे बैठता है। पर अमीर लड़की पहले उसी कोई भाव नहीं देती पर उसकी अच्छाई देख धीरे-धीरे वो उस लड़के से प्यार कर बैठती है। इस इस रियल कहानी की अभिनेत्री है एक करोड़पति रशियन लड़की और वो नायक है हरयाणा में रहने वाला एक मामूली लड़का।

इस करोड़पति रशियन लड़की और हरयाणा के मिडल क्लास लड़के की कहानी सोशल मीडिया से शुरू होती है। आपको बता दे की पहले इस रशियन लड़की ने इस हरियाणा के लड़के को बहुत इग्नोर किया जिसके वजह से लड़के ने उसे मैसेज करना बंद कर दिया। पर एक दिन लड़की ने उसे अचानक मैसेज किया और धीरे-धीरे दोनों के बिच प्यार हो गया।

इस लड़के का नाम रमेश है। रमेश ने मात्र 12 वीं तक पढाई की है। लड़के का परिवार एक मध्यम वर्गीय परिवार है जिनके पास कुछ ज्यादा धन-सम्पत्ति भी नहीं है। इसके बावजूत भी रशियन लड़की उससे मिलने भारत आई। और कुछ दिनों में ही दोनों ने हिन्दू रीती-रिवाज़ से शादी कर ली। गजब की बात ये है कि लड़के से शादी करने के लिए लड़की ने अपने परिवार और पैसो को छोड़ दिया और अब वो हमेशा के लिए भारत में ही रहना चाहती है।

Loading...

Leave a Reply