बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, भड़क उठी थीं मनीषा

1991 में आई फिल्म ‘सौदागर’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला 47 साल की हो चुकी हैं। 16 अगस्त, 1970 को जन्मीं मनीषा का कभी खुद से 20 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ अफेयर काफी सुर्खियों में था। हालांकि, दोनों के रिलेशन में उस वक्त दरार आ गई, जब मनीषा ने नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ बंद कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद मनीषा ने ना सिर्फ नाना को खरी-खोटी सुनाई, बल्कि आयशा को भी काफी लताड़ लगाई थी। बता दें कि नाना और मनीषा फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के दौरान करीब आए थे। आ गई थी मारपीट तक की नौबत…

– नाना के साथ आयशा को देखकर मनीषा कोइराला ने दोनों को खूब भला-बुरा कहा। इससे बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची थी।

– हालांकि, उस वक्त तो नाना ने किसी तरह मनीषा को समझा-बुझाकर मना लिया। लेकिन इसके बाद मनीषा ने उनसे उनकी पत्नी (नीलकांति) को तलाक देकर शादी करने की बात कही।

– नाना और आयशा को साथ देखकर मनीषा का दिल पहले ही टूट चुका था। दूसरी ओर, नाना अपनी पत्नी को तलाक देने के मूड में भी नहीं थे। फाइनली मनीषा ने नाना की लाइफ से दूर होने का फैसला कर लिया।

मनीषा को लेकर काफी पजेसिव थे नाना…

नाना और मनीषा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'खामोशी : द म्यूजिकल' में भी साथ काम किया। इसी दौरान दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट कर लिया था। हालांकि, इसी बीच नाना और मनीषा के बीच छोटे-मोटे झगड़ों की खबरें भी आती रहीं। नाना पाटेकर मनीषा को लेकर काफी पजेसिव थे। यहां तक कि वो नहीं चाहते थे कि मनीषा किसी भी पब्लिक गैदरिंग या पार्टी में रिवीलिंग ड्रेस पहनें या किसी दूसरे शख्स के साथ बातचीत करें।

युगपुरुष में नाना ने जताई थी मनीषा की ड्रेस पर आपत्ति...

फिल्म 'युगपुरुष' (1998) की शूटिंग के दौरान नाना ने मनीषा की ड्रेस पर भी आपत्ति जताई थी। वो नहीं चाहते थे कि मनीषा ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनें। इसके बाद दोनों में झगड़ा भी हुआ और कुछ दिनों तक इनके बीच बातचीत भी बंद हो गई थी।

नाना की लाइफ में ऐसे हुई थी आयशा की एंट्री...

नाना पाटेकर की लाइफ में आयशा जुल्का की एंट्री तब हुई, जब वो मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे। इसी बीच 2003 में आई फिल्म 'आंच' में आयशा जुल्का और नाना पाटेकर ने साथ काम किया था। फिल्म में दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी थे।

स्टेज शो के दौरान नाना ने उठा दिया था आयशा पर हाथ...

खबरों के मुताबिक, मनीषा से अलग होने के बाद नाना पाटेकर आयशा के साथ लिव-इन में रहने लगे थे।कहा जाता है कि अपने गुस्से के लिए खूंखार नाना ने एक स्टेज प्ले के दौरान ना सिर्फ आयशा जुल्का को बेइज्जत किया, बल्कि उन पर हाथ भी उठा दिया था। इसके बाद से आयशा ने भी नाना से दूरियां बना ली थीं।

इंटरव्यू में बोले थे नाना- मनीषा को मिस करता हूं...

एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा था- वो मनीषा को आज भी काफी मिस करते हैं। वो बेहद सेंसिटिव एक्ट्रेसेस में से एक थीं। नाना ने मनीषा को 'कस्तूरी हिरण' की तरह बताया था। नाना ने कहा था- ब्रेकअप लाइफ का बेहद कठिन दौर होता है। मैं जानता हूं कि मैंने किस तरह का दर्द झेला है। मैं अब इस मामले में ज्यादा बात नहीं करना चाहता।

Loading...

Leave a Reply