मर्दानगी बढ़ाने के लिए जो दवा खाता था गुरमीत राम रहीम नाम जान कर दंग रह जाएंगे आप !

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इंसान अदालत के फैसले के बाद जेल की हवा खा रहे है। उनकी सच्चाई अब जग जाहिर हो चुकी है। न्यूज़ चैनल्स पर काफी दिनों से गुरमीत सिंह ही छाए हुए है। अब हर जानता है की वो कैसे लोगो बेवकूफ बनाता था और कैसे लड़कियों गलत हरकते करता था। सच्चाई इनके काफी भक्त ठगा सा महसूस कर रहे है जो पहले आपने भगवान राम रहीम के लिए कुछ भी करने को तैयार थे। अरबो की सम्पति के मालिक डेरा सच्चा सौदा प्रमुख पर लड़कियों का योन-शोषण करने के आरोप लगे थे। पर क्या आपको पता है की ये बाबा 50 साल की उम्र में भी ऐसा कैसे कर पाया? चलिए जानते है बाबा से जुड़े ऐसे की कई राज।

डेरे में देता था गलत कार्यों को अंजाम:

डेरे के साध्वियों को माँ-बहन कहने वाला बाबा अकेले में करता था उनका शोषण। न्यूज़ चैनल्स के मुताबिक कई साध्वियों ने इसकी पुष्टि की है। कहा जाता है उसकी साध्वियों के साथ कोई संबंध ना बनाए इसके लिए वह डेरे के लड़कों को भी जबरदस्ती नंपसुक बना देता था। यदि लड़की प्रेग्नेंट हो जाती थी, तो उस लड़की का अबॉर्शन भी उसी के डेरे के अस्पताल से करा दिया जाता था।

कहा जाता है उसकी साध्वियों के साथ कोई संबंध ना बनाए इसके लिए वह डेरे के लड़कों को भी जबरदस्ती नंपसुक बना देता था। यहां तक की अभी तक वह 500 लोगों को नंपुसक बना चुका है।

राम रहीम के पास शारीरिक संबंध करने के लिए इतनी शक्ति कहा से आती थी।

वह अपनी शक्ति बढ़ाने के लिए पूरी तरह से आयुर्वेदिक दवाइयों का उपयोग करता था। सोने, चांदी और मोतियों के भस्म से तैयार दवाईया उसके रोजाना के खुराक का हिस्सा थी।

आगे जाने उसके और कारनामो के बारे में।

Loading...

Leave a Reply