सिर दर्द समझकर टाल रही थी महिला, डॉक्टर ने देखा तो कान से निकला ये देख कर उड़ जाएगे आपके होश !

आजकल सोशल साइट्स का ट्रेंड बहुत बढ़ चुका है। फेसबुक, व्हाट्सएप ओर इंस्टाग्राम जैसी साइट्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। आये दिन हमे इन साइट्स पर नई नई न्यूज़ , वीडियोस ओर पिक्चर्स देखने को मिलती रहती है। आजकल हर दूसरा व्यक्ति वीडिओज़ बनाना जनता है और कुछ भी उसको अजीब लगता है या फन्नी या डरने लायक या जिस भी वीडियो में कुछ इंटरस्टेड फैक्ट्स नज़र आते है तो वह उसकी वीडियो अपने फोन के कैमरा में कैप्चर कर लेता है और सोशल साइट्स पर अपलोड कर देता है। इनमे से बहुत सारी वीडियोस बहोत वायरल हो जाती है।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम आपको ये अब क्यों बता रहे हैं। तो दरअसल के7च दिन पहले ही हमारे हाथ एक ऐसा वायरल वीडियो लगा है जिसको देख आप हैरान रह जाएंगे। ये वीडियो किसी को भी आश्चर्य-चकित कर सकता है। इस वीडियो को वही लोग देखें जिन्हें डर नही लगता क्यों कि कमजोर दिलवालों के लिए ये वीडियो बेहद ख़तरनाक साबित हो सकती है।मामला शुरू हुआ सिरदर्द से , ये शब्द सुनते ही हम पिछली बार के सिरदर्द की यादों में चले जाते हैं। दर्द जो हल्का हल्का शुरू होता है और धीरे धीरे थोड़ा बढ़ जाता है और कभी कभी असहनीय भी हो जाता है? सिर को दोनों हाथों के बीच में पकड़े होने का अनुभव, मुठ्ठी भींचना और सिर को दीवार पर मारने की इच्छा होना, शरीर में सिरहन पैदा कर देता है।पर क्या आप जानते हैं ऐसा ही सिर दर्द एक महिला को हुआ पर डॉक्टर के चेक करने पर कुछ और ही पता चला जिसे जान आप हैरान और डर जाएंगे |

क्या मुठ्ठी बन्द कर देने से आपके सर का दर्द चला जायेगा?

अगर आप गंभीर सिर दर्द से परेशान है तो कुछ देर के लिए अपनी आंखें बंद करके लेक्ट जाय, अपने हाथ की हथेलियों को आसमान की तरफ़ करके गहरी सांसें ले। इससे आपको कुछ सुकून मिलेगा। लेकिन अगर फिर भी आपका सिर दर्द कम नही हो रहा है तो इसको हल्के में मत लीजिये। क्यों कि इस महला ने भी सिरदर्द को मामूली समझ लिया था लेकिन जब डॉक्टर्स ने जांच की तो सब हैरान रह गए उनका हाल देख कर।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *