सैफ और करीना ने उतरवाई तैमूर की नजर, दी गई रकम जानकर आप हो जाएँगे हैरान!

माँ बनना कोई आसान काम नहीं है ! बहुत कुछ सहना पड़ता है अपने बच्चे को पाने क लिए ! पहले ९ महीने उसको कोक में रखना पड़ता है और फेर असहनीय दर्द सेह कर बच्चे को दुनिया में लाना पड़ता है ! तभी माँ को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है ! एक माँ ही है जो अपने बच्चे की हर तकलीफ खुद पर लेना जानती है ! माँ कभी नहीं चाहती की उसके बच्चे को कोई भी गम हो ! इसीलिए माँ अपने बच्चे को हर बुरी नज़र से बचना चाहती है ! इसके लिए उसका जो मन पड़े करती है , हर रस्मो रिवाज़ निभाती है ता की उसका बच्चा हमेशा खुश रहे !

कुछ ऐसा ही बॉलीवुड में भी हो रा है ! हाल ही में माँ बनी करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान की नज़र उतरवाई ! तो चलिए अब जानते है की तैमूर अली खान की नज़र उतरने के लिए इवेंट में कोण कोण शामिल हुआ और किसने कितना कितना पैसा दिया !

आइए जानते हैं ये पूरी जानकारी तैमूर की खास तस्वीरों के साथ।

तस्वीरों के मामले में है बेमिसाल

तैमूर बहुत ही क्यूट दिखते है ! आये दिन सोशल मीडिया में तैमूर की तस्वीरें वायरल होती रहती है ! तैमूर बेहद शरारती है जब भी उनके सामने कैमरा किया जाता है तो , वह अलग अलग पोज़ बनाने लग जाते है जैसे की वो पहले से ही फोटो शूट के लिए त्यार हो !

सैफ और करीना ने उतरवाई नजर

तैमूर अली खान जन्म के दिन से ही बहुत प्यारे लगते है ! इस बात में कोई दो राय नहीं की तैमूर हैं ही इतने क्यूट कि इन्हें किसी की भी नजर लग सकती है। इसलिए मिस्टर एंड मिसेस खान ने अपने बेटे की नजर उतरवाई है।

खान फॅमिली की खानदान की यह परम्परा

खान फॅमिली का खानदान अपने शाही अंदाज के लिए जाना जाता है। इस खानदान की एक परम्परा यह भी है कि यहाँ परिवार में जन्मे बच्चे की नजर उतारी जाती है। नजर उतारने में जो रकम दी गई है, उसे जानकार आप हैरान रह जाएँगे।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *