सार्वजनिक रूप से ऐश्वर्या राय की बेटी ने सलमान खान को कहा “पापा” और उस के बाद ऐश्वर्या ने ..

कई बॉलीवुड कलाकारों के जीवन की कहानी बिलकुल बॉलीवुड की फिल्मो की तरह है। कैसे लोग प्यार में पड़कर नायक से खलनायक बन जाते है बॉलीवुड की कई फिल्मो में दर्शाया गया है। बॉलीवुड के एक नायक के साथ भी रियल लाइफ में कुछ एशिया ही हुआ। हम बात कर रहे है बॉलीवुड के भाई सलमान खान के बारे में। ऐश्वर्या राइ और सलमान की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। और ब्रेक के बाद सलमान ने क्या किया ये भी हम सबको बता है। खैर ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार की बहु है पर अब भी अक्सर उनका नाम सलमान से कई बार जोड़ा जाता है। हाल में ही कुछ ऐसा हुआ की लोगो को इस कहानी को फिर से याद करने का मौका मिल गया।

शरेआम बोल दिया पापा

हम बात कर रहे है ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के बारे में। दरअसल इस साल के फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान ऐश की बेटी ने सलमान खान को पापा कह दिया। जी हां हमे पता है आपको इस पर यकींन नही हो रहा होगा तो देखिए ये वीडियो..

सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की यूं हुई थी शुरूआत

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत 1997 में हुई थ। इस समय सलमान बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके थे और ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतकर बॉलीवुड में अपने कदम ज़माने की कोशिश कर रही थी। उस समय सलमान और सोमा अली के प्यार के किस्से आम थे। पर ऐश्वर्या के बॉलीवुड में एंट्री के बाद सब बदल गया।

‘हम दिल चुके सनम’ के दौरान परवान चढ़ा इनका इश्क

हम दिल चुके सनम की शूटिंग के वक़्त सलमान और ऐश की नजदीकियां बढ़ने लगी। सलमान ही थे जिनके वजह से ऐश के लिए बॉलीवुड के रहे बहुत आसान हो गयी थी। सूत्रों की माने तो सलमान की वजह से ही संजय लीला बंसाली ने ऐश को इस मूवी के लिए साइन किया था।

Loading...

Leave a Reply