शादी की पहली रात के बाद हर औरत के मन में आती है ये 6 बातें!

शादी एक पवित्रा बंधन होता है। ये दो लोगो का मेल ही नही होता , बल्कि इससे दो परिवार आपस मे जुड़ जाते है। हर लड़की के शादी को लेकर बहोत सारे सपने होते है। हर लड़की के लिए शादी बहुत मायने रखती है। लड़की को बहुत अधिक सोचने का समय ही नहीं मिल पाता, पर शादी हो जाने के बाद जब वह विदा हो जाती है तोकई तरह के ख्याल उसके मन में उमड़ने-घुमड़ने लगते हैं। शादी के बाद पहली रात हर नए ब्याहे जोड़े के किये बेहद खास होती है। इस रात को लेकर दोनों ने बहुत सारे सपने ओर उम्मीदें सजाई होती है। अब यह जानना दिलचस्प होगा कि जो लड़की अपना सब कुछ छोड़ कर किसी के नए घर को हमेशा के लिए अपनाने जाती है, तब उसके मन में क्या ख्याल आते हैंI तो आईये जानते हैं कि शादी की अगली रात वो कौनसी बाते हैं जो हर लड़की के मन में उठती हैं। चलिए हम आपको बताते है कि शादी की अगली रात एक लड़की के लिए क्या अनुभव लेकर आती है या लड़की क्या अपेक्षाएं रखती है नए घर से।

तो ये है वो बातें जो हर लड़की शादी के अगले दिन सोचती हैं:-

1. शादी की पहली रात के बाद अगली सवेर लड़का और लड़की दोनो के लिए बहोत मायने रखती है। लड़का सोचता है कि अब उसपर जिम्मेदारिया बढ़ गयी है और काम को लेकर उसे अब ओर ज्यादा सीरियस हो जाना चाहिए। वही लड़की के मन मे सबसे पहले सुबह जल्दी उठने की बात चल रही होती है कि उसका ससुराल में पहला दिन होगा तो उसे उठाकर नह धो कर पूजा करके घरवालों के आशीर्वाद लेन होता है। ताकि वो अच्छी और गुणी बहु साबित हो पाए।

2. शादी के बाद अगली सुबह दूसरा बड़ा सवाल लड़की के मन मे ये होता है कि जो उस्का जीवन साथी उसको मिला है क्या वो उसके लिए सही है या नही कही माता पिता ने उसके लिए कुछ गलत तो नही चुन लिया। क्या उसका साथी उसकी उम्मीदों पर खरा उतर पायेगा या नही।

3. यह बहुत सामान्य सी बात है, जब तक हमारा कोई काम होता नहीं है तो हमें लगता है कि उसे होने में कितनी देर हो रही है। लेकिन जब वही काम हो जाता है तो हमें लगने लगता है कि सब कुछ कितनी जल्दी-जल्दी हो रहा है। शादी के बाद लड़कियों को भी कुछ ऐसा ही महसूस होता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *