‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल की बबीता के जानिए ऐसी बातें जो शायद ही कभी आपने सुनी हों।

सब टेलीविजन के सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को भला कौन नही जानता। ये सीरियल पिछले 8 सालों से सबके दिलों पर राज कर रहा है। आज भी लोगो का इस सीरियल के लिए क्रेज़ कम नही हुआ है। शो में सभी कलाकार बेहतरीन है। कलाकारों के दम से ही तो कोई शो इतना हिट हो सकता है। आज हम बात करने जा रहे है इस सीरियल की बबीता जी की। जिनके दीवाने हर जगह है। हमारे प्यारे जेठालाल जी तो बबीता जी को देख कर मचल उठते हैं। बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता रील लाइफ में ही नही बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत दिखती है।

आप शायद मुनमुन दत्ता जी के बारे में ज्यादा नही जानते होंगे। इसी लिए आज हम ये आर्टिकल ख़ास आपके लिए लाए है। इसमें हम आपको मुनमुन दत्ता के बारे में बताएंगे जिनके दम पर सीरियल में हास रस ओर खूबसूरती बरकरार है:-

अजीबो-गरीब जोड़ी है इनकी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का रोल निभा रही मुनमुन के पति मिस्टर अय्यर निभा रहे है। ये जोड़ी दिखने में बिल्कुल अजीब है। क्यों कि झा मुनमुन यानी बबीता इतनी गोरी है वही अय्यर का रंग शो में एकदम सावला है। चलिए अब जानते है मुनमुन दत्ता के बारे में कुछ जरूरी तथ्य।

संगीत की माहिर

मुनमुन दत्ता एक बेहतरीन एक्ट्रेस तो है ही साथ मे इन्होंने क्लासिक्ल संगीत में ट्रेनिंग हासिल कर रखी है।

सबसे महंगी हीरोईन

स्माल स्क्रीन की बात करें तो मुनमुन दत्ता जी सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। वह एक साल में करीबन दो करोड़ रुपए लेती है। चलिए अब हम जानते है कि ऐसी कोन कि बात है जो मुनमुन को बिल्कुल भी पसंद नही है।

यह बात है नापसंद

मुनमुन दत्ता को यह बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई रैंडम पर्सन उन्हें टच करे। इसलिए उन्होनें कुछ बॉलीवुड फिल्मों को भी रिजेक्ट कर दिया था।

ये कलर्स हैं पसंद

मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी को व्हाइट, ब्लू और ब्लैक कलर्स सबसे ज्यादा पसंद हैं।

चलिए अब हम जानते हैं बबीता के रिलेशनशिप के बारे में।

Loading...

Leave a Reply