न्यासा देवगन ने हॉटनेस में अपनी माँ कॉजोल को भी पीछे छोड़ दिया हैं, देखिए वायरल तस्वीरें…

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जो अपने माता-पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए बॉलीवुड में आये। इनमे से बहुत से कालकराईसे है जो अपने माता-पिता के नाम के अनुसार बॉलीवुड में अपना नाम नहीं कर पाए। वही कुछ कलाकार ऐसे है जिन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपने माता-पिता से भी ज्यादा कामयाब बनने सफल रहे। ऐसी ही एक कलाकारा है काजोल। अगर बॉलीवुड में कभी भी सबसे हसमुख और बोल्ड अदाकारा की बात होगी तो उसमे काजोल का नाम जरुर आएगा। आपको बता दे की काजोल की माँ एक अदाकारा थी और उनके पिताजी एक फिल्म निर्माता थे। काजोल ने 1992 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। 90s में सबसे महंगी एक्ट्रेस रह चुकी काजोल की कई फिल्मो के डायलाग लोगो के तकिया-कलाम बन गए। 'दिल वाले दुल्हनियाँ ले आएंगे', 'कुछ कुछ होता है' जैसी कुछ फिल्मो में काजोल ने बेहतरीन अदाकारी की थी। जिस तरह काजोल अपने माँ के कदमो को फॉलो करती हुई एक्ट्रेस बनी थी शायद उसी तरह काजोल की बेटी भी जल्द बॉलीवुड में कदम रखे। काजोल की बेटी न्यासा की बात करने से पहले जानते है काजोल और शाहरुख़ की दोस्ती के राज के बारे में।

शाहरुख़ खान और काजोल की दोस्ती…

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फ़िल्म के बाद से ही सभी लोगो ने शाहरुख और कॉजोल की जोड़ी को खूब सरहाया। कॉजोल को शाहरुख का साथ मिलते ही उनकी एक्टिंग में चार चाँद लग गए। एक के बाद एक उन्होंने हिट फिल्में दी जिनमे से कुछ फिल्मों के नाम इस प्रकार हैं – दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, करन अर्जुन, दिलवाले, कभी खुशी कभी गम आदि। एक के बाद एक हिट फिल्म देने की वजह से शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आने लगी। इतनी फिल्मो में एक साथ काम करने के बाद शाहरुख़ और काजोल बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्त बन चुके थे।

न्यासा देवगन…

अजय देवगन से शादी के बाद कॉजोल ने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वो अपने बच्चो और परिवार का पूरा समय दे सकें। और शायद इसी का नतीजा हैं कि उनके बच्चे बिल्कुल डिसेंट व समझदार हैं। काजोल की बेटी न्यासा हाल में सुर्खियों में आई। लोगो की माने तो न्यासा बिलकुल अपनी माँ पर गई है।

अगले पेज पर जाने न्यासा कब रख सकती है बॉलीवुड में कदम और अब कैसी दिखती है।

Loading...

Leave a Reply