15 साल बाद कुछ ऐसे दिखते हैं लगान फिल्म के सितारे, इनमें से एक की हो चुकी है मृत्यु ।

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे क्रिकेट पर बहोत सारी फिल्में बन चुकी है। अभी कुछ ही समय पहले "धोनी द अनटोल्ड स्टोरी" ओर "सचिन द अनटोल्ड स्टोरी" जैसी फिल्में रिलीस की गई थी। इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया। ख़ैर आज हम बात करने वाले है साल 2001 में आई फ़िल्म "लगान" की। इस फ़िल्म में आमिर खान लीड रोल में थे साथ ही इस फ़िल्म के सहनिर्माता भी थे। लगान एक ऐसी फिल्म है जिसमे दर्शकों के दिल को जीत लोय था। आज भी लोगों का क्रेज़ इस फ़िल्म के लिए कम नही हुआ है। इस फ़िल्म में आमिर खान के इलावा ओर भी काफी सारे कलाकार थे जैसे कि - ग्रेसी सिंह, रेशेल, पॉल आदि। फ़िल्म में लगान यानी कर्ज़ चुकाने के लिए आम लोगो का खेल के मैदान में उतरना एक अलग स्टोरी थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा काम किया। इस फिल्म ने हाल ही में इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म को आए काफी साल बीत गए हैं और इतने सालों बाद इस फिल्म के एक्टर्स के लुक में भी काफी बदलाव आए हैं।आईये आपको दिखाते हैं कि 15 साल बाद लगान फिल्म के सितारे कैसे दिखते हैं।

1. ग्रेसी सिंह

गौरी का किरदार निभाने वाली ग्रेसी सिंह ने अपनी मज़ेदार एक्टिंग से सबके दिलों में छाप छोड़ दी थी। फ़िल्म में गोरी भुवन से बहोत प्यार करती थी। आजकल ग्रेसी सिंह हिंदी सीरियल " जै संतोषी माँ" में संतोषी माँ का किरदार निभा रही हैं।

2. रशेल शैली

फ़िल्म लगन में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली रशेल शैली आज भी दिखने में उतनी ही खूबसूरत लगती है। लगान के बाद इन्होंने ओर भी काफी शो में काम किया जैसे कि " घोस्ट", " एल वर्ड" आदि।

3. आमिर ख़ान

आमिर खान बललीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफैक्शिनिस्ट के नाम से मशहूर हैंम आमिर ख़ान ने इन बीते सालों में अपने लुक में काफी एक्सपेरिमेंट किया है। आमिर ने लगान में भूवन नाम के गांव के लड़के का किरदार निभाया था। और दंगल फिल्म में आमिर ने एक पहलवान का किरदार निभाया है जिसके लिए इन्होंने अपनी बॉडी पर खूब काम किया। फ़िल्म में आमिर के मामूली गाँव वाले के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *