पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी का विडियो फिर से हुआ वायरल देख के होश उड़ जायेंगे

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया हैं जिसके जरिये कोई भी वीडियो आजकल तेजी से वायरल हो जाता हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा हैं। ये आपत्तिजनक वीडियो पाकिस्तान से ही वायरल हुआ हैं और बताया जा रहा हैं कि इस वीडियो में पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार डांस कर रही हैं। हिना रब्बानी की खूबसूरती और हुस्न के चर्चे सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं। उनके चाहने वालों की तादाद काफी लंबी हैं। शादीशुदा होने के बावजूद उनके हुस्न पर जान छिड़कने वालों की कमी नहीं है।

पाकिस्तान जहाँ परमाणु हमले की धमकी दे रहा है। तो वहीँ दूसरी ओर पाकिस्तान की जानी मानी नेता हिना रब्बानी का अश्लील MMS सामने आया है। जिसमे वह बिलावल भुट्टो के साथ अश्लील हरकतें करती नजर आ रही हैं। उनका यह विडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं लेकिन इंटरनेट पर ये वीडियो हिना रब्बानी के नाम से ही मशहूर हो रहा है। आपको बता दें हिना रब्बानी और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो की प्रेम कहानी के चर्चे भी मशहूर है। बताया जाता है की हिना ने अपने पति की वजह से बिलावल के साथ रिश्ता शुरू किया था। इससे पहले भी हिना अपने इश्क की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। हिना रब्बानी ख़ार की शादी फिरोज़ गुलज़ार से पहले ही हो चुकी है। लेकिन, इसके बावजूद वो बिलावल भुट्टो से इश्क फरमा रही हैं।

खैर, जो भी हो इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में दिखाया गया हैं कि हिना किस तरह से आपत्तिजनक डांस कर रही हैं। यूट्यूब पर ये वीडियो हिना रब्बानी खार के नाम से मशहूर हो रही हैं। बीच स्टेज पर हिना अपनी अदाओं से सबको कायल बना रही हैं। साथ ही वीडियो में देखा गया हैं कि बीच स्टेज पर किस तरह से आपत्तिजनक डांस किया जा रहा हैं। यह वीडियो पाकिस्तान में खूब वायरल हुआ हैं और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। पाकिस्तान में आजकल इस वीडियो को जबरदस्त तरीके से देखा जा रहा हैं। भारत और पाकिस्तान के ताजा हालातों के बीच यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।एक बार फिर आपको बता दें, कि न्यूज टू इंडिया डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं कि इस वीडियो में डांस कर रही लड़की पाक की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

नोट: फीड़थ्रेड़ इस तरह की किसी भी घटना के सच्चे होने की पुष्टि नहीं करता।

Loading...

Leave a Reply