पंड्या की हुई शादी फिक्स, ये खूबसूरत लड़की बनने वाली उनकी दुल्हन

जनाब शादी पार्टियों का सीजन शुरू हो गया है। तो ऐसे में हमारे क्रिकेटर्स पीछे रह जाए, ऐसा कैसे हो सकता है। फैशन से लेकर गाड़ियों के मामले में हमारे क्रिकेटर्स किसी से पीछे नहीं है और न ही शादियों के मामले में। आपको बता कि भुवनेश्वर कुमार के बाद एक और क्रिकेटर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते है। ये क्रिकेटर है मुंबई इंडियन की तरफ से खेलने वाले क्रुणाल पंड्या जो की हार्दिक पंड्या के भाई भी है।

पंड्या बंधुओं के पिता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया की बड़े भाई क्रुणाल की शादी तय हो चुकी है। वे 27 दिसम्बर को मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से शादी करने वाले है। हार्दिक अपने बड़े भाई की शादी को लेकर बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे है।

आईपीएल के आखिरी सीजन में क्रुणाल का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा था। मुंबई इंडियन को टाइटल जिताने में दोनों पंड्या बंधुओं का बहुत बड़ा हाथ रहा था। क्रुणाल के पिता के अनुसार, "शादी को लेकर परिवार के सभी सदस्य काफी खुश हैं और जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी का फंक्शन मुंबई के जे डब्ल्यू होटल में होगा। इसके लिए 1 हजार लोगों को इन्विटेशन भेजें जायेंगे।"

क्रुणाल पंड्या के शादी की खबर सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गई थी।

क्रुणाल की शाद तय होने के बाद फेन्स को हार्दिक की शादी है इंतज़ार। आगे पढ़े...

Loading...

Leave a Reply