इंटरनेट पर उड़ रहा है इस कपल का मजाक, इनकी असली पहचान आपके होश उड़ा देगी

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का दौर चल रहा हैं। ये ट्रोल करने वाले या मीम्स बनाने वाले किसी भी खबर या घटना में मसाला ढूंढ ही लेते हैं और फिर जमकर खिंचाई शुरू हो जाती है। आमतौर पर तो सेलिब्रिटीज को ही ट्रोल किया जाता है। लेकिन कभी-कभी अचानक से कोई मजेदार तस्वीर आ जाती है और कुछ महाटैलेंटेड लोग मीम्स बनाने लगते हैं। पिछले कुछ दिनों से इस कपल की यह तस्वीर भी बवंडर की तरह इंटरनेट पर घूम रही है।

अब आप युवक और युवती के रंग में अंतर तो देख ही सकते हैं। ऐसे जोड़े पर कोई कमेंट न करे, ऐसा हो सकता है क्या? लोग तो बिंदास इन दोनों के मजे ले रहे हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि यह कोई आम कपल नहीं है। यह जो युवक है न, उसका फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है।

आप जानना नहीं चाहेंगे कौन है ये?

शुरू हो गए लोग

इस कमेंट को देखकर ही आप समझ गए होंगे कि सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कपल का किस तरह मजाक बनाया होगा। हालांकि कुछ पोस्ट्स इनके फेवर में भी डाली गई हैं।

सालों का रिश्ता

'प्यार सूरत से नहीं सीरत से होता है' इस बात का इससे बेहतर उदाहरण क्या होता है। इनका इतने साल का साथ बताता है कि इनका रिश्ता वाकई सफल है। ये दोनों स्टार्स शादी से पहले 8 साल तक रिलेशनशिप में थे।

ऐसे हुई पहली मुलाकात

जैसा कि हमने आपको बताया ये फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। इसलिए इनकी पहली मुलाकात भी एक टीवी सीरियल के शूट के दौरान हुई थी। इस दौरान इनकी दोस्ती हुई और एक प्रीमियर के दौरान इनके पैरेंट्स की भी दोस्ती हो गई।

Loading...

Leave a Reply